Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Free Mobile Yojana 2023

By Brala Vijendra

Updated on:

ALLCITYJOB.COM

Free Mobile Yojana 2023

राजस्थान फ्री मोबाइल योजना 2023 राजस्थान फ्री मोबाइल योजना 2023 चिरंजीवी परिवार मोबाइल फोन का उपयोग करना शुरू करें मोबाइल प्राप्त करने के लिए यह दस्तावेज तैयार करें: सरकार सभी महिलाओं को मुफ्त मोबाइल फोन देगी राजस्थान मुफ्त मोबाइल योजना 2023 ऑनलाइन पंजीकरण करें I

राजस्थान फ्री मोबाइल प्लान में नाम कैसे चेक करें? मुख्यमंत्री मुफ्त मोबाइल योजना 2023, राजस्थान मुफ्त मोबाइल योजना 2023 कब मिलेगा सभी महिलाओं को राजस्थान मुफ्त मोबाइल योजना 2023 के तहत मुफ्त मोबाइल मिलेगा जो 3 साल के लिए मुफ्त इंटरनेट भी प्रदान करेगा, राजस्थान मुफ्त मोबाइल योजना 2023 योजना एक महत्वाकांक्षी योजना है जिसके तहत स्मार्टफोन मिलेगा 13.5 लाख महिलाओं को यह स्मार्टफोन बिना किसी शुल्क के बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा, इसके लिए महिला का नाम 13.5 लाख चिरंजीवी परिवार के मुखिया होने चाहिए, जिनमें से 1.35 करोड़ चिरंजीवी परिवारों को लाभ होगा, इसमें राजस्थान की सभी महिलाएं शामिल हैं, वे गतिशीलता प्राप्त करने और गतिशीलता प्राप्त करने के लिए उन्हें केवल अपने ग्राम पंचायत स्तर पर जाने की आवश्यकता है और शिविर ग्राम पंचायत के स्तर पर लगाया जाएगा, कॉल वितरित किए जाएंगे।

राजस्थान में 13.5 लाख महिलाओं को मुफ्त मोबाइल फोन योजना उपलब्ध कराना और 15 जनवरी 2023 के बाद राजस्थान में हर ग्राम समिति में शिविर लगाकर फोन वितरण किया जाएगा। राजस्थान फ्री मोबाइल योजना 2023 चेक, फ्री मोबाइल योजना राजस्थान पात्रता मानदंड, राजस्थान फ्री मोबाइल योजना आवश्यक दस्तावेज, मुख्यमंत्री राजस्थान फ्री मोबाइल योजना 2023 के लाभ, राजस्थान फ्री मोबाइल योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें? फ्री मोबाइल योजना लाभार्थियों की सूची @chiranjeevi.rajasthan .gov.in, राजस्थान फ्री मोबाइल योजना अब, राजस्थान में मुफ्त मोबाइल फोन वितरण पर एक नया अपडेट आया है, महिलाओं को लगभग 9500 रुपये के मोबाइल फोन मिलेंगे। मोबाइल फोन के अलावा, 3 साल के लिए प्रति माह 5 जीबी डेटा, असीमित मुफ्त लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा और मोबाइल फोन के लिए एक सिम कार्ड भी मुफ्त दिया जाएगा।

Free Mobile Yojana 2023 मोबाइल कब दिए जाएंगे

राजस्थान फ्री मोबाइल प्लान 2022 के तहत राजस्थान फ्री मोबाइल प्लान 2023 कब जारी होगा? राजस्थान फ्री मोबाइल इनिशिएटिव के तहत 13.5 लाख महिला मुखियाओं को फ्री स्मार्टफोन दिए जाएंगे। राज्य विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान विपक्ष के एक सवाल का जवाब देते हुए शिक्षा मंत्री विधि कला ने कहा कि कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने और पात्र परिवारों को घर बैठे सरकारी सुविधाओं का लाभ मिल सके, इसके लिए यह वर्ग मुखिया को 1.35 हजार प्रदान करेगा. घर की महिला वान चिरंजीवी। राजस्थान फ्री मोबाइल योजना 2022 की शुरुआत 15 नवंबर 2022 से राजस्थान फ्री मोबाइल योजना के लिए राजस्थान ग्राम पंचायत अर्थात राजस्थान स्तर की प्रत्येक ग्राम पंचायत के लाभुकों के लिए शिविरों का आयोजन किया जाएगा, उन्हें राजस्थान में मुफ्त मोबाइल योजनाओं का लाभ प्रदान किया जाएगा और उन्हें वहां अपना मोबाइल फोन ला सकेंगे।

पात्रता

जिनका नाम चिरंजीवी योजना  है और चिरंजीवी योजना का लाभ प्राप्त करने वाले सभी परिवारों को मुख्यमंत्री डिजिटल सेवा योजना 2023 का लाभ मिलेगा।

Free Mobile Yojana 2023 Benifits

मोबाइल FREE  दिया जाएगा।

यह मोबाइल स्क्रीन टच यानि स्मार्टफोन होगा।

मोबाइल में 3 साल तक फ्री इंटरनेट दिया जाएगा।

Name Kaise Check Kare

डायरेक्ट लिंक दे रखा है उस पर क्लिक करना है।

वेबसाइट में रजिस्ट्रेशन की स्थिति जाने  का ऑप्शन मिलेगा।

इसके बाद आपको अपना जनाधार नंबर दर्ज करना है

और चैक करो 

नाम है या नहीं चेक करें – Click करें 

Status चेक करें – Click करें 

Join Telegram Click करें 

Whatsapp Group Click करें 

Official Site Click करें 

×