Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

हरियाणा में चुनाव के बावजूद सरकारी भर्तियों पर रोक नहीं लगेगी: HSSC

By Brala Vijendra

Published on:

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही आचार संहिता लागू है। ऐसे में चुनाव आयोग ने सरकारी भर्तियों को लेकर अहम जानकारी दी है। हरियाणा के मुख्य चुनाव अधिकारी पंकज अग्रवाल ने कहा है कि चुनाव आचार संहिता के दौरान सरकारी भर्तियां नहीं रोकी जाएंगी। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) और हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) आचार संहिता के दौरान भी भर्ती विज्ञापन जारी कर सकते हैं।

हरियाणा में चुनाव के बावजूद सरकारी भर्तियों पर रोक नहीं लगेगी: HSSC
हरियाणा में चुनाव के बावजूद सरकारी भर्तियों पर रोक नहीं लगेगी: HSSC

National Means-cum-Merit Scholarship Scheme 2024: महीने मिलेंगे 1000 रुपये

मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि इस संबंध में कांग्रेस की ओर से शिकायत आई थी और उन्हें जवाब भेज दिया गया है। चुनाव की घोषणा के बाद अफसरों के तबादलों के लिए आयोग से अनुमति ली गई थी। इसके अलावा सरकार की ओर से किसी नई अनुमति के लिए उन्हें कोई आवेदन नहीं मिला है।

Mera Ration 2.0 App Launched: अब घर बैठे करें राशन कार्ड से जुड़े सारे काम

आपको बता दें कि हरियाणा कांग्रेस ने HSSC द्वारा जारी खेल विभाग में 76 पदों की भर्ती पर सवाल उठाए थे। इसके अलावा कांग्रेस ने विभिन्न विभागों में 7200 नई भर्तियों की अधिसूचना पर भी सवाल उठाए हैं, जिसमें हरियाणा पुलिस में 5600 कांस्टेबल की भर्तियां भी शामिल हैं। लेकिन अब चुनाव आयोग ने साफ कर दिया है कि सरकारी भर्तियों पर कोई रोक नहीं लगेगी।

Related Post

×